मत्स्य विभाग के बाबू ने किया करोड़ों का घोटाला
मत्स्य विभाग के बाबू ने किया करोड़ों का घोटाला Raj Express
छत्तीसगढ़

मत्स्य विभाग के बाबू ने किया करोड़ों का घोटाला, सरकारी खजाने के सवा करोड़ रुपए सट्टे में गवाएं...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मत्स्य विभाग के बाबू के जुएं की लत ने डुबाये सरकार के करोड़ो रुपए।

  • विभाग केअधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

  • आरोपी ने अधिकारियों के फर्जी साइन कर करीब सवा करोड़ रुपए अपने खाते में ट्रांसफर किए।

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से बाबू द्वारा घोटाले का मामला सामने आया है। कोंडागांव के मत्स्य विभाग के बाबू ने सरकारी खजाने से करोड़ो रुपय का गवन किया है। इसकी जानकारी भी आरोपी मत्स्य विभाग के बाबू ने दी है। घोटाले की जानकारी देते हुए कोंडागांव मत्स्य विभाग के आरोपी बाबू संजय गढ़पाले ने बताया कि उसने यह सवा करोड़ रुपए की रकम एक बेटिंग ऐप पर गवां दी है। यह मामला सामने आते ही विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद विभाग केअधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह है पूरा मामला

कोंडागांव मत्स्य विभाग के बाबू संजय गढ़पाले ने चोरी छुपे सवा करोड़ रुपए का घोटाला किया। इस दौरान आरोपी बाबू ने अधिकारियों के फर्जी साइन कर करीब सवा करोड़ रुपए अपने खाते में ट्रांसफर किए। आरोपी इस रकम का प्रयोग ऑनलाइन ट्रेडिंग में करता था लेकिन ट्रेडिंग में उसने पूरी रकम गंवा दी। जिसके बाद उसने पूरे घोटाले का खुलासा किया।

SDOP निमितेश सिंह ने बताया कि, आरोपी संजय गढ़पाले मत्स्य विभाग कोंडागांव और नारायणपुर के चार्ज में था। पिछले एक साल के दौरान आरोपी ने अधिकारी के फर्जी साइन कर सवा करोड़ सरकारी पैसों को अपने खाते में ट्रांसफर किया और उस रकम को ऑनलाइन ट्रेडिंग में गंवा दिया। एसडीओपी ने बताया कि आरोपी के पास से एक लाख रुपए की रकम, कम्प्यूटर और बैंक के पासबुक जब्त किए गए हैं। अभी मामला शुरुआती जांच में है, ये पता लगाया जा रहा है कि घोटाले में और कौन-कौन शामिल है। उन्होंने बताया कि आरोपी संजय को अपने किए पर पछतावा है। साथ ही वह ऑनलाइन सट्टा को बंद करने की बात कह रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT