Balod Gang Rape Case
Balod Gang Rape Case Raj Express
छत्तीसगढ़

बालोद में युवती को बंधक बनाकर आरोपियों ने किया दुष्कर्म, अर्धनग्न अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली पीड़िता

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ जारी।

  • युवती के दोस्त के साथ भी की मारपीट।

  • नशे में धुत आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में गैंग रेप की घटना सामने आई है। इस गैंगरेप के आरोपी तीन नशे में धुत युवक हैं। पीड़ित महिला काम कर घर लौट रही थी उस दौरान उसका पीछा कर सुनसान जगह पर महिला के साथ रेप किया गया। इस मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। युवती को बंधक बनाकर रेप किया गया था। पीड़िता सुबह लोगों को रेलवे ट्रैक के पास मिली।

दरअसल पीड़िता एक दुकान में काम करती है। देर शाम काम कर वह घर लौट रही थी इस दौरान नशे में धुत तीन युवक उसका पीछा करने लगे। जानकारी के अनुसार युवती के साथ उसका एक दोस्त भी था। तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की तो वो भाग गया अब सुनसान इलाके में युवती को अकेला पाकर दुष्कर्म किया गया।

लेकिन इन तीनों की हैवानियत का अंत यहीं नहीं हुआ। तीनों ने इस हद तक युवती को प्रताड़ित किया कि, वो बेसुध हो गई। जब युवती अर्धनग्न अवस्था में रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी तो कुछ लोगों ने उसकी मदद की। उसे कपड़े देकर घर तक पहुँचाया गया। परिजनों को इस पूरे घटनाक्रम का पता चला तो पुलिस थाने पहुँच मामला दर्ज कराया गया।

यह मामला गुंडरदेही थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तो शुरू कर दी है लेकिन अब तक इस मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस एक संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। इस मामले में थाना प्रभारी अरविन्द साहु का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT