बालोद में आयरन ओर से भरे चलते ट्रक में लगी आग
बालोद में आयरन ओर से भरे चलते ट्रक में लगी आग RE
छत्तीसगढ़

Balod News: बालोद में आयरन ओर से भरे चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • बालोद में आयरन ओर से भरे चलते ट्रक में लगी आग।

  • हादसे के बाद ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान।

  • घटना की सूचना मिलने के बाद डौंडी पुलिस मौके पर पहुंची।

  • आग लगने का कारण अचानक टायर फटने की बात सामने आ रही है।

बालोद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बालोद (Balod) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, बालोद में आयरन से भरी ट्रक में अचानक आग लग गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया। इस मौके पर ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, मामला डौंडी थाना क्षेत्र के पास की है। आग में ट्रक जलकर खाक हो गया। आग लगने का कारण अचानक टायर फटने की बात सामने आ रही है। आयरन ओर से भरी ट्रक में आग लगी देख ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। बता दें, ट्रक कच्चे की ओर से बालोद की तरफ जा रहा था।

हादसे के बाद घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने के बाद डौंडी पुलिस मौके पर पहुंची है। आग बुझाने फायर ब्रिगेड की गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस गाड़ी के समीप किसी को भी नहीं जाने दे रही है। सड़क के दोनों तरफ राहगीरों को पुलिस ने रोक दिया है। भानुप्रतापपुर बालोद राजनांदगांव सड़क मार्ग आधे घंटे से बंद होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT