बलौदाबाजार: राइस मिल में लगी भीषण आग
बलौदाबाजार: राइस मिल में लगी भीषण आग Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

बलौदाबाजार: राइस मिल में लगी भीषण आग, दो ट्रक समेत बारदाने जलकर खाक

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्‍तीसगढ़ के बलौदाबाजार में आगजनी की घटना

  • बलौदाबाजार में एक राइस मिल में लगी भीषण आग

  • आग की चपेट में आकर दो ट्रक समेत बारदाने जलकर हुए खाक

  • खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने घंटों मशक्‍कत के बाद आग पर पाया काबू

  • आग की लपटों में वहांं खड़े दो ट्रक भी चपेट में आए गए

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ के बलौदाबाजार (Baloda Bazar) में देर रात एक राइस मिल में भीषण आग लग गई, जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। इस भीषण आग की चपेट में आकर दो ट्रक समेत बारदाने जलकर खाक हो गए। आग लगने की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने घंटों मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजा देवरी थाना क्षेत्र के चेचरापाली गांव की है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक राइस मिल में देर रात करीब दो बजे भीषण आग लग गई। आग की लपटें धीरे-धीरे बारदानों की तरफ बढ़ गई। देखते ही देखते आग ने तेजी से विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों में वहांं खड़े दो ट्रक भी चपेट में आए गए। थोड़ी देर में दोनों ट्रक जलकर खाक हो गए।

आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की जवान मौके पर पहुंचे। घंटों मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग किस वजह से लगी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT