बैंक कैशियर के हमलावरों का नहीं लगा सुराग
बैंक कैशियर के हमलावरों का नहीं लगा सुराग Social Media
छत्तीसगढ़

बैंक कैशियर के हमलावरों का नहीं लगा सुराग

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र स्थित के ग्रामीण बैंक के कैशियर पर रुपए के लालच में उसपर कट्टे से हमला कर उसका कागजात से भरा बैग लूट कर फरार होने वाले आरोपियों का घटना के एक दिन बाद भी आज सुबह तक सुराग नहीं लग सका।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सीएमपीआईडी कालोनी में निवासरत विनोद कुमार, जो खम्हार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत हैं। विनोद कल सुबह धरमजयगढ़ से खम्हार ड्यूटी जा रहे थे। इसी दौरान खम्हारडीह रोड पर मिरिगुड़ा के करीब शायद घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाश बाइक सवारों ने लूट के इरादे से उनकी पीठ पर गोली चला दी। गोली विनोद के कंधे में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कैशियर का कागजात से भरा हैंड बैग लूटकर फरार हो गए। लुटेरों को बैग में भारी मात्रा में कैश होने का अनुमान था। इसी लिहाज से लुटेरों ने कैशियर पर तमंचे से फायरिंग कर कागजो से भरा बैग लूट कर भाग निकल गए।

पुलिस के अनुसार दो बाइक पर सवार चार लोगों ने यह घटना को अंजाम दिया है और कापू की तरफ भागे है। पीडि़त अभी खतरे की स्तिथि से बाहर है और सीएचसी में भर्ती है। पुलिस मौके पर तैनात है और आरोपियों की तलाश के लिए चारों तरफ नाकेबंदी की गयी है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT