बालोद में शिक्षक और छात्रों पर मधुमक्खियों का हमला
बालोद में शिक्षक और छात्रों पर मधुमक्खियों का हमला RE
छत्तीसगढ़

बालोद में शिक्षक और छात्रों पर मधुमक्खियों का हमला, दिव्यांग शिक्षक अस्पताल में भर्ती

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • बालोद में शिक्षक और छात्रों पर मधुमक्खियों का हमला।

  • दिव्यांग शिक्षक अस्पताल में भर्ती।

बालोद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, स्कूल मैदान में खेल की प्रैक्टिस कर रहे शिक्षक और छात्र-छात्राओं पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान दिव्यांग शिक्षक समेत 25 छात्र-छात्राएं जख्मी हो गए, जिन्हें 108 के माध्यम से इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र ले जाया गया। दिव्यांग शिक्षक की हालत नाजुक बताई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के डौंडी विकास खण्ड के नर्राटोला प्राथमिक स्कूल में उंचाई पर लगे मधुमखियों के छत्ते को किसी पक्षी ने चोंच मार दिया गया, जिसके बाद वहीं खेल मैदान में खेल रहे छात्र-छात्राओं और शिक्षकों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही डौंडी शिक्षा विभाग के बीआरसी सच्चिदानंद शर्मा अस्पताल पहुंचे और बच्चों और शिक्षक उपचार की जानकारी ली।

घटना बालोद जिले के डौंडी विकास खण्ड के नर्राटोला प्राथमिक स्कूल की है। घटना की सूचना मिलते ही डौंडी शिक्षा विभाग के बीआरसी सच्चिदानंद शर्मा अस्पताल पहुंचे और बच्चों और शिक्षक की जानकारी लेते हुए चेकअप करवाया। बता दें कि, छत्तीसगढ़ से आए दिन मधुमखियों द्वारा हमले की खबर सामने आती रहती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT