राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ Raj Express
छत्तीसगढ़

Bharat Jodo Yatra Anniversary: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ, निकाली पदयात्रा

Deeksha Nandini

Bharat Jodo Yatra Anniversary: रायपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी द्वारा शुरु की गई भारत जोड़ो यात्रा की आज पहली वर्षगांठ है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रदेश के लगभग हर जिले में पदयात्रा निकाली है। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर में भी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता द्वारा भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पदयात्रा निकाली गई है।

यात्रा की पहली वर्षगांठ के अवसर पर रायपुर शहर के जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर रायपुर शहर के अंतर्गत आने वाले सभी ब्लॉकों में भी भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे के नेतृत्व में गांधी मैदान से शुरु की गई है। इस यात्रा में पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय भी शामिल हुए। ये यात्रा कोतवाली चौक, सदर बाजार से होते हुए आजाद चौक पहुंचेगी, जहां इसका समापन होगा। वहीं रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा के नेतृत्व में देवेंद्र नगर से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकली गई है। विधायक जुनेजा ने कहा नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का संदेश देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT