जशपुर में स्कूली बच्चों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई
जशपुर में स्कूली बच्चों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

जशपुर में बड़ा हादसा: स्कूली बच्चों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 10 बच्चें घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में हुआ बड़ा हादसा।

  • अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बच्चों से भरी ऑटो।

  • हादसे में 10 बच्चें घायल और दो की हालत गंभीर।

  • सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जशपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया। बता दें, जिले में आज शनिवार को स्कूली बच्चों से भरी एक ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया, इस हादसे में 10 स्कूली बच्चें घायल हो गए हैं। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बागीचा थाना क्षेत्र के नटकेला का है। यहां ऑटो में 10 स्कूली बच्चे सवार थे, जिसमें से 6 गंभीर रुप से घायल हैं और तीन की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। ड्राइवर को भी गंभीर चोंटे आई हैं। सभी बच्चे ऋषिकेश पब्लिक स्कूल के हैं, घायलों का उपचार बगीचा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा हैं। इसके बाद हालत में सुधार नहीं होने से तीनों बच्चों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच जुट गई है।

बताते चलें कि, छत्तीसगढ़ से रोजाना किसी न किसी जिले से हादसे की खबर सामने आती रहती है। बता दें, बीते दिन छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक ट्रक और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए थे, लालबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए इस हादसे के बाद एक ओर से यातायात जाम हो गया था। ट्रक और कार में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में बरगा गांव निवासी चंदन ठाकुर और हेमंत मंडावी सहित ट्रक चालक घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT