मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चिटफंड निवेशकों को करेंगे राशि ट्रांसफर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चिटफंड निवेशकों को करेंगे राशि ट्रांसफर Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

चिटफंड निवेशकों के लिए बड़ी खबर, सीएम भूपेश बघेल करेंगे राशि ट्रांसफर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्‍तीसगढ़ के चिटफंड निवेशकों के लिए बड़ी खबर।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज करेंगे राशि ट्रांसफर।

  • कार्यक्रम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित किया गया है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्‍तीसगढ़ के चिटफंड निवेशकों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 2 अगस्त को चिटफंड निवेशकों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए से राशि का ट्रांसफर करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव, धमतरी, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, कोरिया तथा मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिलों के चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण करेंगे। यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में दोपहर 12 बजे से आयोजित किया गया है।

बता दें कि, छत्‍तीसगढ़ के चिटफंड कंपनियों प्रदेश के निवेशकों से ठगी गई राशि वापस कराने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश में अब तक निवेशकों को लगभग 40 करोड़ रुपए की राशि लौटाई गयी। दुर्ग जिले में अब तक चिटफंड कंपनियों के 126 डायरेक्टर और 8 पदाधिकारियों की गिरफ्तार किया जा चूका है। बता दें, बीते दिन मंगलवार को दुर्ग में ज्यादा ब्याज का झांसा देकर करोड़ो की ठगी करने वाला चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार हुआ है। चिटफंड कंपनी एस.एस. बिजनेस हब के डायरेक्टर पर सुपेला पुलिस ने शिकंजा कसा हैं।

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है कि, प्रदेश में हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में ठगी करने वाली चिटफंड कंपनियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कर रही है। ठगी करने वाली चिटफंड कंपनियों की संपत्तियों को कुर्क कर निवेशकों को राशि वापस की जा रही है।

कांग्रेस का संकल्प शिविर आज से शुरू:

जानकारी के लिए बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चिटफंड निवेशकों को राशि ट्रांसफर करने के अलावा छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद का आगाज करने वाले है। सीएम आज दक्षिण विधानसभा से होगी प्रगति यात्रा की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वह दोपहर 1:00 बजे करेंगे दूधाधारी मठ में पूजा अर्चना करेंगे। वहीं, आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी संकल्प यात्रा शुरु करने जा रही है। यह प्रदेश की राजधानी रायपुर से शुरु होगी। इस यात्रा में सबसे पहले रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर संभाग आएंगे। यहां पर पहले संकल्प शिवर लागाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT