सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के रिक्त पदों के लिए भर्ती
सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के रिक्त पदों के लिए भर्ती Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

युवाओं के लिए बड़ी खबर, सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के रिक्त पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में जुटी है। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Bghel) प्रदेशवासियों के लिए कई योजना लागू कर रहें हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद अब पशु चिकित्सा विभाग में "सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी" के 150 रिक्त पदों हेतु विज्ञापन जारी। व्यासायिक परीक्षा मंडल द्वारा की जायेगी परीक्षा।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने दी जानकारी:

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए बताया कि, "युवाओं के हितों के लिए समर्पित छत्तीसगढ़ सरकार लगातार जारी है ,भर्तियों के लिए विज्ञापन… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद अब पशु चिकित्सा विभाग में "सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी" के 150 रिक्त पदों हेतु विज्ञापन जारी। व्यासायिक परीक्षा मंडल द्वारा की जायेगी परीक्षा।"

कार्यालय द्वारा जारी की गई सूचना:

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी की गई सूचना में लिखा है कि, छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल नवा रायपुर अटल नगर जिला रायपुर (छत्तीसगढ़) द्वारा ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, लोक निर्माण विभाग तथा खनिकर्म विभाग के प्रताप पर सहाय मांचित्रा के रिक्त पदो की पूर्ति हेतु दिनांक 25.03.2018 को मनचित्रकार/सहायक मन्चित्रा के पद पर भारती हेतु संयुक्त भारती परीक्षा (CDM18) आयोजित की गई तथा परीक्षा का परिणाम व्यापम की वेबसाइट पर दिनांक 19.07.2018 को प्रदर्शित किया गया। परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात् विज्ञाप्ति में दी गइ कणिकाओं के अनुरुप मेरिट आधार पर अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण पत्रों की जांच हेतू केवल लोक निर्माण विभाग के लिए विज्ञाप्ति रिक्त पदों हेतु काउंसलिंग किया जाना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT