पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान
पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान RE
छत्तीसगढ़

पूर्व CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- 2024 इलेक्शन को लेकर डरी हुई है बीजेपी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी पार्टियां।

  • इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जारी किया बयान।

    बयान।

  • 2024 इलेक्शन को लेकर डरी हुई है बीजेपी: भूपेश बघेल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। देश में लोकसभा चुनावों को लेकर हलचल तेज हो गई है। बड़ी से लेकर छोटी राजनीतिक पार्टियों ने जनता के बीच जाना भी शुरू कर दिया है। इसके मद्देनजर केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच कांग्रेस के बड़े नेताओं के भाजपा में शामिल होने के राजनीतिक हलचल के बीच पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान जारी किया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि, हमारे विधायकों से फोन पर संपर्क किया जा रहा है। लोकसभा टिकट और मंत्री पद देने की बात कह रही है।

भूपेश बघेल का बयान आया सामने:

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। भूपेश बघेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि, उनके विधायकों से फोन पर संपर्क किया जा रहा है और मंत्री पद देने और लोकसभा टिकट देने की बात कह रही है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी को 2024 के चुनाव का डर है। यह महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और बिहार की घटनाओं से प्रदर्शित होता है। बीजेपी 2024 का चुनाव नहीं जीतेगी। यही उनकी बर्बरता का कारण है, यह स्पष्ट हो गया है कि, उनमें आत्मविश्वास की कमी है।

महतारी वंदन योजना को लेकर कही यह बात:

वहीं, भूपेश बघेल ने कहा कि, "महतारी वंदन योजना के आवेदन की समय सीमा बढाई जनि चाहिए। चुनाव के समय बीजेपी ने जो 60 लाख से ज्यादा फॉर्म भरे थे, उन्हें भरना जरूरी नहीं था। पहले दिन उसके खाते में पैसा आना था। एक करोड़ महिलाओं को अपनी कागजी कार्रवाई पूरी करनी चाहिए और उनके खातों में धनराशि डालनी चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT