चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किया 15 किलो से ज्यादा जेवर
चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किया 15 किलो से ज्यादा जेवर RE
छत्तीसगढ़

CG में पुलिस की बड़ी सफलता, चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किया 15 किलो से ज्यादा जेवर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • छत्तीसगढ़ में पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

  • चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किया 15 किलो से ज्यादा जेवर।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के निर्देश पर प्रदेश में आचार संहिता लागू की गई है। वहीं, आचार संहिता के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। इसी बीच छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बता दें, यहां पुलिस ने 15 किलो से ज्यादा सोने-चांदी का जेवर और नगद जब्त किया है, जिसमें हरदी बाजार थाना पुलिस ने चेकिंग पॉइंट पर 15.087 किलो ग्राम सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। जिसकी कीमत लगभग तीन लाख पचास हजार बताई जा रही है।

बता दें कि, बांगो थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान करीब 10 लाख रुपये नगद जब्त किया है, जिसमें बांगो थाना पुलिस ने 8 लाख और मानिकपुर चौकी ने 2 लाख रुपये नगद जब्त किया है। पुलिस देर रात तक कार्रवाई करती रही। बता दें, चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने जिले के थाना-चौकिया को वाहन जांच का निर्देश दिए है, जिसके तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि, चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने जिले के थाना-चौकिया को वाहन जांच का निर्देश दिए है। जिसके तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। वहीं, चेकपोस्ट पर आने-जाने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है। लगातार वाहन जांच के दौरान सोने-चांदी के जेवरात पुलिस जब्त कर रही है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए हरदी बाजार थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार वाहनों की जांच कार्रवाई जारी है। हरदी बाजार-बलौदा रोड खनिज नाका बैरियर के पास मोबाइल चेक पोस्ट पर एक बाइक सवार के पास से बैग में सोने-चांदी के जेवरात जब्त किए गए हैं। आगे की कार्रवाई की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT