Bijapur IED Blast : पहले चरण की वोटिंग के बीच बीजापुर में IED विस्फोट, CRPF के सहायक कमांडेंट घायल
Bijapur IED Blast : पहले चरण की वोटिंग के बीच बीजापुर में IED विस्फोट, CRPF के सहायक कमांडेंट घायल Raj Express
छत्तीसगढ़

Bijapur IED Blast : पहले चरण की वोटिंग के बीच बीजापुर में IED विस्फोट, CRPF के सहायक कमांडेंट घायल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बीजापुर में वोटिंग के बीच दूसरा हादसा।

  • Bijapur IED Blast में घायल जवान के बाएं पैर और हाथ में लगी चोट।

Bijapur IED Blast : बीजापुर, छत्तीसगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के पहले चरण की वोटिंग के बीच बीजापुर में दूसरा हादसा हुआ है। बीजापुर जिले में भैरमगढ़ के चिहका गांव के पास शुक्रवार को आईईडी ब्लास्ट (Bijapur IED Blas) हुआ है। इस हादसे में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, बस्तर में मतदान के बीच बीजापुर जिले के भैरमगढ़ के चिहका गांव के पास IED ब्लास्ट (Bijapur IED Blast) हो गया है। इस हादसे में चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। इस आइईडी ब्‍लास्‍ट (Bijapur IED Blast) की चपेट में आने से सीआरपीएफ असिटेंड कमांडेंट मनु एचसी घायल हो गए। असिटेंड कमांडेंट को बाएं पैर और बाएं हाथ में चोट लगी है। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ की टीम चिहका इलाके में एरिया डोमिनेशन पर निकली थी। असिटेंड कमांडेंट मनु एचसी 62वीं बटालियन की ई कंपनी में पदस्थ हैंं। घायल असिस्टेंट कमांडेंट को इलाज के लिए भैरमगढ़ अस्पताल लाया गया।

बीजापुर में UBGL Cell Blast

बस्तर वोटिंग के बीच हाल ही में बीजापुर में UBGL Cell Blast होने से एक जवान घायल हो गया है। हादसे में घायल जवान को फिलहाल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस घटना पर सीएम विष्णुदेव साय ने प्रतिक्रिया देते हुए जवान को उच्च स्तरीय इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए है। हालांकि सूत्रों ने बताया कि, अब घायल जवान सुरक्षित हैं।

यह खबर पूरी पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

छत्तीसगढ़ में अब तक 28.12 प्रतिशत हुई वोटिंग

गौरतलब है कि, छत्तीसगढ़ में एक लोकसभा सीट बस्तर पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। बस्तर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र कोण्डागांव, नारायणपुर, चित्रकोट, दंतेवाड़ा, बीजापुर एवं कोंटा में वोटिंग प्रक्रिया जारी है। चुनाव आयोग के अनुसार अब तक छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट पर 28.12 प्रतिशत मतदान हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT