NSUI Workers Deadly Attack on ABVP General Secretary
NSUI Workers Deadly Attack on ABVP General Secretary  RE
छत्तीसगढ़

Bilaspur Crime News: कलेक्ट्रेट के सामने NSUI के कार्यकर्ताओं ने ABVP के महामंत्री पर किया जानलेवा हमला...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • ABVP के महामंत्री पर जानलेवा हमला।

  • हमले में घायल महामंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया।

  • मॉल में हुए विवाद को लेकर दोनों की रॉड से पिटाई कर दी।

  • मौजूद लोगों ने दोनों पक्ष को अलग किया।

  • इससे पहले युवकों का ABVP महामंत्री के भाई से मॉल में हुआ था विवाद ।

NSUI Workers Deadly Attack on ABVP General Secretary : बिलासपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश के बिलासपुर जिले में NSUI के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने ABVP के महामंत्री पर जानलेवा हमला किया है। इससे पहले युवकों का एबीवीपी महामंत्री के भाई से मॉल में विवाद हुआ था। इस मामले में ABVP के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। हमले में घायल महामंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिन शुक्रवार की रात को सरकंडा के शिवम होम्स में रहने वाले आयुष तिवारी एबीवीपी के महामंत्री हैं। उनके भाई पीयूष तिवारी 36 मॉल में काम करते हैं। शुक्रवार की रात मॉल में किसी बात को लेकर पीयूष का कुछ युवकों से विवाद हो गया था। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह समझाकर दोनों पक्ष को अलग किया। छुट्टी होने पर पीयूष ने अपने भाई को लेने के लिए बुलाया।

आयुष और पीयूष माल से लाैटकर कलेक्टोरेट के पास पहुंचे थे। इसी दौरान राजस्व कालोनी में रहने वाले अंशुमन दुबे और उसके साथियों ने आयुष और पीयूष को रोक लिया। उन्होंने मॉल में हुए विवाद को लेकर दोनों की रॉड से पिटाई कर दी। मारपीट से आयुष और पीयूष को चोटें आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT