कांग्रेस ने किया कटाक्ष
कांग्रेस ने किया कटाक्ष  Raj Express
छत्तीसगढ़

प्रेस वार्ता में कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कही यह बात...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता का किया आयोजन।

  • बीजेपी पर सुशील आनंद शुक्ला ने कसा तंज।

  • गृहमंत्री शाह के आरोप पत्र का दिया जवाब।

Congress Taunt Bjp: रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ रही है। प्रदेश की अभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव के लिए अपने एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता की। जिसमें बीजेपी पर निशाना साधा है। राजधानी रायपुर के राजीव भवन में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में भाजपा के आरोप पत्र का जवाब देते हुए सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, कल हमने भी भाजपा का कलाचिट्ठा जारी किया था लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ एक भी बयान नहीं दिया। भाजपा का जो आरोप पत्र है वह छत्तीसगढ़ को बदनाम करने की साजिश है। छत्तीसगढ़ की पहचान अभी तक भांग के कटोरे के रूप में हुई है। अमित के खिलाफ केंद्र सरकार के पास 1 लाख से जयादा शिकायतें पहुंची है लेकिन केंद्र जाँच नहीं करवा पा रही है। बीजेपी के आरोप पत्र से लग रहा है ईडी, सीबीआई प्रदेश में घूम- घूम कर जो रेड कर रही थी उसकी पटकथा का प्रारूप बीजेपी के आरोप पत्र में है।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप पत्र जारी किया है। आरोप पत्र में चावल घोटाला, शराब घोटाला और जुआ सट्टा समेत कई आरोप लगाए गए हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप पत्र पेश करते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बीमारू राज्य बनाकर छोड़ा, भाजपा के नेताओं ने इस राज्य को विकसित राज्य बनाया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT