BJP नेता श्रीचंद सुंदरानी का बयान
BJP नेता श्रीचंद सुंदरानी का बयान Raj Express
छत्तीसगढ़

The Kerela Story के विरोध पर BJP नेता श्रीचंद सुंदरानी का बयान, कहा- कांग्रेस लव जिहाद का समर्थन करती है

Deeksha Nandini

The Kerala Story Controversy: इन दिनों 'द केरल स्टोरी' फिल्म प्रदेश में बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं ऐसे में शुक्रवार को कांग्रेस के दिए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि कांग्रेस लव जिहाद समर्थन करती है। फिल्म आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है रिलीज के पहले से ही यह फिल्म अपनी कहानी और आरोपों को लेकर चर्चा में है।

BJP नेता सुंदरानी की प्रतिक्रिया :

छत्तीसगढ़ BJP नेता श्रीचंद सुंदरानी ने मीडिया से चर्चा के दौरान The Kerela Story पर कांग्रेस वाले बयान को लेकर परिक्रिया दी है। BJP नेता श्रीचंद सुंदरानी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, कांग्रेस लव जिहाद समर्थन करती है और इसके लिए छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। बीजेपी पर दोषारोपण ठीक नही है। हमारे पास जमीनी कार्यकर्ताओं की फौज है और आदिवासी समाज में भी बीजेपी के कार्यकर्ता है।

हिन्दू समाज की बेटियों को लव जिहाद का शिकार बनाया: नेता सुंदरानी

श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म एक गंभीर और सत्य घटना पर आधारित है न सिर्फ केरल बल्कि पूरे देश में हिन्दू समाज की बेटियों को बहलाकर लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है। इस पर बीजेपी के पास मुद्दे नहीं कहना ठीक नहीं है, हमारे पास तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी मुद्दे हैं सर्व अदिवासी समाज के चुनाव लड़ने से बीजेपी को फर्क नहीं पड़ेगा।

बता दें, यह फिल्म 4 युवतियों की जिंदगी पर बेस्ड है। कैसे कॉलेज जाने वाली 4 युवतियां एक आतंकी संगठन से जुड़ जाती हैं। इस मूवी को लेकर देशभर में चर्चा है। फिल्म पर सवाल भी खड़े किए गए हैं। इसी बीच 5 मई को भोपाल समेत देशभर में यह फिल्म रिलीज हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT