BJYM ने बघेल सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
BJYM ने बघेल सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा Social Media
छत्तीसगढ़

BJYM ने बघेल सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा- आज से करेगी छत्तीसगढ़ में रोजगार कार्यालय का घेराव

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश संगठन के आव्हान पर एमसीबी भाजपा जिला अध्यक्ष के मार्गदर्शन और भाजयुमो जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार द्वारा ठगे गये बेरोजगारों के बेरोजगारी भत्ता हेतु उनके समर्थन में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा रोजगार कार्यालय का घेराव कर तालाबंदी करेगी। आज बलरामपुर, सारंगढ़, कोरबा के रोजगार कार्यालयों का घेराव होगा।

जारी किया पोस्टर :

BJYM ने रोजगार कार्यालय घेराव के सम्बन्ध में एक पोस्टर जारी किया हैं जिसमे लिखा हैं कि, छत्तीसगढ़ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बेरोजगारी भत्ता एवं रोजगार के नाम पर धोखा देने वाली भूपेश सरकार के विरुद्ध 25 एवं 26 अप्रैल को रोजगार कार्यालय का घेराव एवं तालाबंदी, छत्तीसगढ़ का युवा मांगे रोजगार, लबारी मारना बंद करो भूपेश सरकार!

BJYM जारी किया पोस्टर

घेराव की वजह :

कांग्रेस सरकार ने दो साल पुराना रोजगार पंजीयन अनिवार्य किया है वहाँ एक परिवार से केवल एक युवा को बेरोजगारी भत्ता की खानापूर्ति महज दिखावा है जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के युवा आज रोजगार कार्यालय में घेराव कर प्रदर्शन करेंगे। जिसमें जिले भर के युवाओं को विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने आह्वान कर अपील किया है।

BJYM ने खोला मोर्चा :

BJYM के कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। जिसके अंतर्गत आज बीजेपी के युवा कार्यकर्ता रोजगार कार्यालय का घेराव और तालाबंदी करेंगे। बीते दिन सोमवार को छत्तीसगढ़ बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट जानकारी देते हुए कहा कि, "युवाओं के साथ बेरोजगारी भत्ते एवं रोजगार देने के नाम पर भूपेश सरकार ने सिर्फ धोखा करने का काम किया है। इस भ्रष्ट सरकार की इसी कुनीति के विरुद्ध भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा 25 एवं 26 अप्रैल को रोजगार कार्यालय का घेराव एवं तालाबंदी करने आव्हान किया गया है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT