PM Narendra Modi Chhattisgarh Tour
PM Narendra Modi Chhattisgarh Tour Raj Express
छत्तीसगढ़

Breaking News: एमपी के बाद 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Deeksha Nandini

PM Narendra Modi Chhattisgarh Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। जानकारी के अनुसार आगामी 7 जुलाई को पीएम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के प्रवास पर रहेंगे। इस सम्बन्ध में प्रधानमन्त्री कार्यालय से आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है।

बूथ कार्यकर्ताओं को कर सकते है सम्बोधित :

जानकारी के अनुसार, प्रधानमन्त्री के इस दौरे को छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। मध्यप्रदेश के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ दौरे (PM Narendra Modi Chhattisgarh Tour) पर आ रहे है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में भी बूथ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर सकते है, हालांकि अभी बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

पीएम मोदी के रायपुर दौरे को संभावना जताई जा रही है कि, प्रधानमंत्री मोदी आमजनों के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के साथ छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को दोहराएंगे।

कुटेलाभाठा में आईआईटी का लोकार्पण:

जानकारी के अनुसार, प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान भिलाई के कुटेलाभाठा में आईआईटी (IIT Kutelbhatha Bhilai) का लोकार्पण कर सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की प्रधानमंत्री कार्यालय से पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले 27 जून को पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के प्रवास पर थे। जहां पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं (BJP Booth Workers) को सम्बोधित किया था। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने पांच वन्दे भारत ट्रेनों की सौगात भी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT