PCC चीफ दीपक बैज,BJP नेता बृजमोहन अग्रवाल, CM भूपेश बघेल
PCC चीफ दीपक बैज,BJP नेता बृजमोहन अग्रवाल, CM भूपेश बघेल  Raj Express
छत्तीसगढ़

बृजमोहन अग्रवाल का PCC चीफ बैज पर पलटवार, कहा- साढ़े 4 साल से ये आराम कर रहे थे अब अपनी जेब भरने में लगे

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दीपक बैज पर किया पलटवार।

  • बृजमोहन अग्रवाल ने राज्य सरकार पर साधा निशाना।

  • केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया के छत्तीसगढ़ दौरे पर की चर्चा।

  • बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- केंद्र में और छत्तीसगढ़ बनेगी भाजपा की सरकार।

Chhattisgarh Political News: छत्तीसगढ़ में दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश नव नियुक्त कांग्रेस चीफ दीपक बैज पर पलटवार किया है साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- दीपक बैज को नए प्रदेश अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं। ये पहले छत्तीसगढ़ की बात करें फिर प्रधानमंत्री की बात करें।

PCC चीफ बैज पर पलटवार:

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भूपेश बघेल के चेहरे को नकारा, प्रभारी कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही थी, पहले वो ये तय कर लें। कांग्रेस कार्यकर्ताओ के 18 घंटे काम करने के सवाल पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल से ये आराम कर रहे थे। अब ये लोग अपनी जेब भरने में लगे हैं, आने वाले 5 सालों में ये फिर आराम करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लोक कलाकारों से मुलाकात करने के सवाल पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि लोक कलाकार भूखे मर रहे हैं, उन्हें काम नहीं मिल रहा, किसी तरह का पेंशन नहीं मिल रहा है। जिनके पेट में अन्न का दाना नहीं, उनकी आग इन्हे भस्म करेगी।

छत्तीसगढ़ और केंद्र में बनेगी भाजपा की सरकार : बृजमोहन अग्रवाल

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया के दौरे पर अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ को उनके अनुभव का लाभ मिलेगा। 2023 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी। 2024 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी। बीजेपी के आरोप पत्र को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, आने वाले समय में कांग्रेस भ्रष्टाचार, अन्याय, समेत अनेक मामलों को लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता के बीच साबित करेंगे।

दीपक बैज ने दिया था यह बयान :

नव नियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बीते दिन शनिवार को पदभार ग्रहण कार्यक्रम के उपरांत पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर बयान दिया था। इस बयान छत्तीसगढ़ की सियासत में बयानबाजी शुरू हो गई। वार- पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बयान में कहा कि, हम सीएम भूपेश बघेल के चेहरे पर चुनाव लडेंगे, भाजपा में दम है तो प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़कर दिखाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT