दंतेवाड़ा पूर्व विधायक देवती कर्मा के घर चली गोली, एक पुलिस कर्मी की मौत एक घायल
दंतेवाड़ा पूर्व विधायक देवती कर्मा के घर चली गोली, एक पुलिस कर्मी की मौत एक घायल Raj Express
छत्तीसगढ़

दंतेवाड़ा पूर्व विधायक देवती कर्मा के घर चली गोली, एक पुलिस कर्मी की मौत एक घायल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • दूसरे चरण के मतदान के बीच पूर्व विधायक के घर चली गोली।

  • पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया एक्सीडेंटल फायरिंग का मामला।

Chhattisgarh Police Accidental Firing : रायपुर, छत्तीसगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच दंतेवाड़ा से पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में गोली चली है। इस हादसे में गोली चलने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, वहीं एक की घायल हुआ है। यह हादसा रायपुर स्थित सिविल लाइन बंगले हुआ है। जानकारी के अनुसार, यह फायरिंग इरादतन नहीं, बल्कि हादसा थी। पुलिसकर्मी जब अपनी सर्विस बंदूक साफ कर रहे थे, तभी अचानक गोली चल गई।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके दंतेवाड़ा की पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में आशीष कर्मा की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी असिस्‍टेंट प्‍लाटून कमांडर रामकुमार दोहरे एवं प्रधान आरक्षक अजय सिंह शुक्रवार सुबह पुलिस बैरेक में अपने हथियारों की नियमित सफाई कर रहे थे। इसी दौरान लाइसेंसी पिस्टल से गोली चल गई, जो एपीसी रामकुमार दोहरे के हथेली को पार कर प्रधान आरक्षक अजय सिंह के सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर बंगले में तैनात दूसरे सुरक्षाकर्मी घटनास्‍थल की ओर भागे।वहां सुरक्षाकर्मियों ने देखा प्रधान आरक्षक अजय सिंह लहूलुहान हालत में पड़े हैं। जबकि असिस्‍टेंट प्‍लाटून कमांडर भी घायल हैं। आनन-फानन में प्रधान आरक्षक और असिस्‍टेंट प्‍लाटून कमांडर को मेकाहारा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया।

फिलहाल APC रामकुमार दोहरे का इलाज कराया जा रहा है। मृतक प्रधान आरक्षक बिजुरी के रहने वाले हैं और घायल भिंड से है। सिविल लाइन थाने की पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि मामला एक्सीडेंटल फायरिंग का है। मामले की जांच की जा रही है।

पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT