विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक आज
विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक आज RE
छत्तीसगढ़

विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की कैबिनेट की बैठक आज।

  • बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

  • पीएम मोदी की गारंटी सहित कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा।

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक बुधवार को आयोजित की गई है। बैठक में राज्य सरकार अपने पहले बजट पर चर्चा करेगी। इसके साथ ही आगामी बजट में सरकार की ओर से नई योजनाओं को शामिल करने पर सहमति बन सकती है। इसके अलावा अन्य विभागों के प्रस्तावों पर भी चर्चा की संभावना है। आज की कैबिनेट बैठक लोकसभा चुनाव के लिहाज से भी अहम मानी जा रही है।

शाम को होगी मीटिंग:

बता दें कि, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आज शाम 5 बजे मंत्रालय महानदी भवन, नवा रायपुर में मंत्रिपरिषद की बैठक आयोजित होगी। बैठक में कई प्रस्तावों समेत मोदी गारंटी पर मुहर लग सकती है। 3100 रुपये धान खरीदी की दर से लेकर महतारी वंदन योजना पर बेसब्री से लोगों का इंतजार है। वहीं, कहा जा रहा है कि, इस बैठक में 'छत्तीसगढ़ के लिए मोदी की गारंटी' के तहत 'महतारी वंदन योजना' पर मुहर लग सकती है। सूत्रों के अनुसार, आज बुधवार को आयोजित इस बैठक में महत्वपूर्ण निर्णयों के साथ बजट पर भी चर्चा होगी। पांच फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र प्रारंभ होगा। इकैबेनिट की बैठक में अन्य महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं।

बैठक के अलावा मुख्यमंत्री इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल:

  • मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 11:40 बजे वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मदिर पहुंचेंगे।

  • वहीं, मुख्यमंत्री 12:15 बजे पं. जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव में शामिल होंगे।

  • इसके बाद 1:45 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

  • जिसके बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय क्लस्टर की बैठक में शामिल होंगे।

  • शाम 5 बजे नवा रायपुर स्थित मंत्रालय के लिए रवाना होंगे, यहां सीएम की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक होगी।

  • शाम 7:30 बजे ब्राम्हण समाज द्वारा आयोजन सम्मान समारोह में शामिल होंगे, इस कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के नव निर्वाचित विधायकों को सम्मानित किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT