Raid on Vinod Verma places
Raid on Vinod Verma places RE-Raipur
छत्तीसगढ़

CM बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा समेत कई करीबियों के ठिकानों पर केंद्रीय जांच एजेंसी ED की छापेमारी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सीएम के दो OSD के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जांच की।

  • छत्तीसगढ़ के बड़े कारोबारी विजय भाटिया के घर भी केंद्रीय जांच एजेंसी ने छापा मारा।

  • विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भूपेश बघेल ने विनोद वर्मा राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया था।

Central Agency Raid In CG: रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी रायपुर में बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी और राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर पर केंद्रीय जांच एजेंसी ED ने छापा मारा है। विनोद वर्मा के घर और ठिकानों पर जांच की गई। इसके पहले भी ED द्वारा छत्तीसगढ़ के कई सत्ता पक्ष के नेताओं और व्यापारियों के घर छापा मारा गया है। जानकारी के अनुसार सीएम के दो OSD आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जांच की है। इनके अतिरिक्त छत्तीसगढ़ के बड़े कारोबारी और सीएम के करीबी विजय भाटिया के घर भी केंद्रीय जांच एजेंसी ने छापा मारा है। विनोद वर्मा के देवेंद्र नगर के आवास पर भी जांच की जा रही है।

भूपेश बघेल के करीबी हैं विनोद वर्मा :

जानकारी के अनुसार विनोद वर्मा शुरुआत से ही कांग्रेस के काफी करीबी रहें हैं। छत्तीसगढ़ में पिछले विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भूपेश बघेल ने उन्हें अपना राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया था। वहीं मनीष बंछोर और आशीष वर्मा भी मुख्यमंत्री के करीबी हैं। मनीष बंछोर भिलाई स्टील प्लांट में काम करते हैं और आशीष वर्मा का घर भी सीएम निवास के निकट ही है। दो दिन पहले भी छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था।

आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं अमित शाह जी ! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार-छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बात ED द्वारा उनके राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के घर और कई ठिकानों पर छापा मारने को लेकर कही है। बुधवार को ED द्वारा छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के कई करीबियों के घर पर सर्च जारी है।\

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT