लैलूंगा से रायगढ़ जा रही यात्रियों से भरी सिटी बस पलटी
लैलूंगा से रायगढ़ जा रही यात्रियों से भरी सिटी बस पलटी Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG Accident: लैलूंगा से रायगढ़ जा रही यात्रियों से भरी सिटी बस पलटी, 2 लोगों की मौत- 20 घायल

Sudha Choubey

CG Accident: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा के पास आज बुधवार सुबह अनियंत्रित होकर एक यात्री बस पलट गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं, करीब 20 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से 7 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहें हैं। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। बता दें, घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है। आज बुधवार सुबह 7 बजे लैलूंगा से निकली बस घरघोड़ा चारभांटा मोड़ के पास बस पल्टी। बस सड़क से नीचे उतरकर पलटी, जिसमें 2 पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 7 यात्रियों का इलाज जारी है। वहीं, कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगी है। राहगीरों ने हादसे की सूचना घरघोड़ा थाना पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। एसडीओपी दीपक मिश्रा के निर्देश पर घरघोड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों के उचित इलाज के तहसीलदार, नायब तहसीलदार हॉस्पिटल में मौजूद हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष सिल्लू चौधरी सहीत स्थानीय नागरिक सहायता के लिए मौके पर मौजूद हैं।

ड्राइवर हुआ फरार:

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर राहत और बचाव कार्य चलाया। दुर्घटनाग्रस्त बस क्रमांक सीजी 13 Q 0741 का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। यात्रियों ने बताया कि बस ड्राइवर की लापरवाही से हादसा हुआ है। गाड़ी की रफ्तार बहुत अधिक तेज थी। उन्होंने इतना तेज वाहन चलाने के लिए मना भी किया था, लेकिन वो नहीं माना और घरघोड़ा के चारभांठा के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT