CG Accident
CG Accident Social Media
छत्तीसगढ़

CG Accident: बालोद में ट्रक से टकराई यात्री बस- हादसे में 3 की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा

  • जिले के मरकाटोला घाट पर खड़े ट्रक से एक यात्री बस टकरा गई

  • इस घटना में तीन लोगों की मौत, जबकि 12 लोग घायल

CG Accident: देश में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, इस हादसे में तीन की मौत हो गई है वही कई घायल है।

बालोद में सड़क हादसा- तीन लोगों की मौत

शुक्रवार सुबह बालोद जिले के मरकाटोला घाट पर खड़े ट्रक से एक यात्री बस टकरा गई, टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 3 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इधर हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बता दें, मृतक और घायल काफी देर तक बस में हो फंसे रहे. जिन्हें पुलिस प्रशासन के पहुंचने के बाद बाहर निकाला गया और चारामा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया।

बताते चलें कि, दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था जहां तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कर में सवार चार युवाओं में से मौके पर ही दो युवा की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT