CG Assembly Election 2023: भूपेश बघेल का आज सक्ती दौरा
CG Assembly Election 2023: भूपेश बघेल का आज सक्ती दौरा RE
छत्तीसगढ़

CG Assembly Election 2023: भूपेश बघेल का आज सक्ती दौरा, नामांकन रैली में होंगे शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज सक्ति दौरा।

  • भूपेश बघेल आज चरणदास महंत की नामांकन रैली में होंगे शामिल।

  • पूर्व मंत्री नोबेल वर्मा होंगे कांग्रेस में शामिल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं, प्रदेश के नेताओं का दौरा जारी है और कई जिले कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सोमवार को सक्ती के दौरे पर रहने वाले हैं। वो दोपहर 1 बजे रायपुर से सक्ती के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 1:45 पर आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के उपस्थिति में जिले के कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन जमा करेंगे।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के सक्ति जिले में आज 3 विधानसभा है। सक्ती से डॉ चरणदास महंत, चंद्रपुर से रामकुमार यादव और जैजैपुर से बालेश्वर साहू कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री नोबेल वर्मा कांग्रेस में प्रवेश करेंगे। जिसके लिए जोरशोर से तैयारी की जा रही है। आम सभा को संबोधित के बाद शाम 4 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलीकाप्टर से सक्ती पहुंच रहे है, इसके लिए डॉ महंत सहित उनके समर्थकों ने सक्ती के समीप श्याम फ्लाई ऐश ब्रिक्स के खाली मैदान का निरीक्षण किया। जहां कांग्रेस की सभा आयोजित कि जाएगी। मुख्यमंत्री बघेल जेठा स्थित हेलीपैड में उतरेंगे। तत्पश्चात तीनों विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ चरण दास महंत, रामकुमार यादव व बालेश्वर साहू के साथ कलेक्टोरेट पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में तीनों प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT