छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 लोगों की मौत
छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 लोगों की मौत Social Media
छत्तीसगढ़

CG Corona Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रहे संक्रमित आंकड़े

Deeksha Nandini

CG Corona Cases: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने लोगों में दहशत बढ़ा दी है। लगातार बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ों ने लोगों के मन में फिर से लॉकडाउन का खौफ पैदा कर दिया हैं। प्रदेश में कोरोना के संक्रमित आकड़ों में दिनों-दिन वृद्धि हो रही साथ ही कोरोना से मौत के आंकड़े भी बढ़ रहे हैं। बीते दिन कोरोना से एक मौत की खबर सामने आयी थी जो आज बढ़कर तीन मौतों में बदल गई हैं। जानकारी अनुसार कोरोना से तीन मरीजों के मौत की पुष्टि की गई है, वहीं 450 मरीजों की पुष्टि हुई। 4328 सैंपल की जांच हुई है, जिसमें 1761 मरीजों का इलाज जारी है। राजधानी रायपुर में 55 मरीज मिले हैं।

जिलेवार कोरोना की स्तिथि

इन जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज :

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहा हैं। सामने आए आंकड़ों में 1दिन में ही 23 नए कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले हैं। बता दें कि कोण्डागांव 3, केशकाल 2, फरसगांव 9, माकड़ी 4 और विकासखंड विश्रामपुरी में 5 नए मामले मिले है, वहीं अब सक्रिय पॉजीटिव मामलो की संख्या बढ़कर 35 हो गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

कलेक्टर ने दिए निर्देश :

बढ़ते हए संक्रमण को देखते हुए बीते दिन शनिवार को बलौदाबाजार में कलेक्टर ने सभी शासकीय सहित निजी हॉस्पिटल में 5-5 आइसोलेशन बेड आरक्षित करनें एवं सैम्पल जांच में और तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कलेक्टर रजत बंसल एवं एसपी दीपक झा ने सभी जिला वासियों से अपील करतें हुए कहा कि कोविड़ का खतरा अभी भी बना हुआ है। आप सभी अनिवार्य रूप से मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करतें रहे है। हो सके तो घर के बच्चे, गर्भवती महिलाओं एवं बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें। यथासंभव भीड़ वाली जगहों में जाने से बचना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT