CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौत
CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौत Social Media
छत्तीसगढ़

CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से 3 मौत, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 2521

Sudha Choubey

CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना के माामले बढ़ते जा रहें हैं। वहीं, कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 369 नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 2521 पहुंच गई है। वहीं, कोरोना से तीन मरीजों की मौत भी हुई है। जिनमें दो की मौत को-मॉर्बिडिटी यानी कोरोना के साथ किसी गंभीर बीमारी के चलते हुई है। वहीं, 1 मरीज की कोरोना से हुई है। मृतकों में 2 मरीज रायपुर से थे, जबकि 1 बलौदा बाजर का रहने वाला था।

बता दें कि, 28 अप्रैल को 4967 सैम्पलों की जांच हुई, जिसमें 369 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, वही रायपुर जिले में दो और बलौदाबाजार में एक मरीज की मौत हुई है, आज 512 लोग ठीक भी हुए हैं। प्रदेश में फिलहाल पॉजिटिविटी दर 7.43 प्रतिशत है। रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बलौदा बाजार, बिलासपुर में सबसे ज्यादा एक्टिव केस हैं। शुक्रवार को 4967 सैंपलों की जांच हुई थी।

इन जिलों में मिले इतने मरीज:

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार ही बढ़ रहे हैं। हालांकि, कुछ दिन में संक्रमण के मामलों में कमी जरूर आई थी, लेकिन कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या बढ़ी है। बता दें, धमतरी में सबसे ज्यादा 35 मरीज मिले हैं। इसके अलावा रायपुर में 34, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही में 30, दुर्ग में 29, राजनांदगांव में 25, रायगढ़ में 24, कांकेर में 24, सरगुजा में 21, बलौदा बाजार में 17, बालोद में 16, सूरजपुर में 14, बेमेतरा में 13, जशपुर से 13, महासमुंद 10, कोरिया और जांजगीर-चांपा में 7-7 मरीज मिले हैं। बीजापुर में 6, बस्तर में 5, बलरामपुर में 4, दंतेवाड़ा में 3, कबीरधाम में 2, नारायणपुर और महासमुंद में भी 2-2 मरीज, कोरबा में 1 कोरोना का मरीज मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT