बेड के भीतर से मिली पत्नी की लाश
बेड के भीतर से मिली पत्नी की लाश Raj Express
छत्तीसगढ़

CG CRIME: जिस बेड के भीतर से मिली पत्नी की लाश उसी पर दो दिन तक सोता रहा पति

Deeksha Nandini

CG CRIME NEWS: रायपुर (Raipur) जिले के लालपुर इलाके में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसमे दो दिन तक पति उसी बेड पर सोता रहा जिसके भीतर से उसकी पत्नी की लाश पुलिस ने बरामद की है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बदबू आने के बाद पति ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, एक अन्य मामले में बिलासपुर (Bilaspur) जिले के तखतपुर के एक खेत में युवक की लाश मिली है दोनों ही मामलों में पुलिस ने हत्या होने का संदेह व्यक्त किया है।

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम बबिता साहू है और मृतका के पति कीर्तन साहू पर शक है। जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में चौंकाने वाले खुलासा होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है, जल्द मामले का खुलासा होगा कि आखिर कातिल कौन है और क्यों खूनी वारदात को अंजाम दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बेरिया ने बताया कि, परसो की बात है परसो इवनिंग के आस-पास की बात है। प्रथम दृष्टि में ये पाया गया है कि पति कीर्तन साहू ने गला दबाकर पत्नी कि हत्या की है। कल शाम को पति ने रिपोर्ट की और बताया कि पति पुलिस की प्रारंभिक जांच में पति आरोपी साबित हो रहा है।

पति की दो पत्नियां और पत्नी के दो पति

मृतक युवती का पति मजदूरी करता है और कीर्तन साहू (पति) अपनी पत्नी (मृतका) के साथ किराया पर रहता था, छोटा सा घर था। नशेड़ी पति शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था। पूछताछ में पता चला कि पति की दो पत्नियां हैं और पत्नी के दो पति थे। इस मामले को लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

लाश मिलने का दूसरा मामला: तखतपुर के खेत में मिली लाश

तखतपुर के कुंवा गांव में चोरभट्टी ग्राम पंचायत के सरपंच मनबोध यादव के भाई की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक चोरभट्टी निवासी दिनेश यादव (45 वर्ष) मानसिक रूप से कमजोर था।

पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम :

दिनेश अपनी बहन के घर केकती गांव आया था वह रात्रि लगभग 1 बजे घर से बिना बताये निकल गया था जिसके बाद शनिवार सुबह एक चरवाहे ने कुंवा गांव के खार में लाश देखी। जिसके बाद उसने इसकी सूचना डायल 112 को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT