चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की रणनीति तेज
चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की रणनीति तेज RajExpress Gwalior
छत्तीसगढ़

CG Election 2023: चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की रणनीति तेज, महिला कांग्रेस पहुंची बिलासपुर

Deeksha Nandini

CG Election 2023: विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी को लेकर अब महिला कांग्रेस (Mahila Congress) भी सक्रिय हो गई है। पार्टी के पदाधिकारी चुनाव में महिलाओ की भूमिका को लेकर रणनीति बनाने में जुट गई हैं। इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष फूलो देवी नेताम (State President Phulo Devi Netam) मंगलवार को बिलासपुर दौरे पर आई है। यहाँ प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चुनाव की रणनीति तैयार कर रही है।

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भूमिका अहम :

प्रदेश अध्यक्ष फूलो देवी नेताम हर बूथ पर टीम बनाने के लिए जिला पदाधिकारियों की बैठक लें रही। जैसे-जैसे चुनाव (Election) नजदीक आ रहा है। राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ने लगी है। सत्ताधारी दल कांग्रेस ने भी इसके लिए कमर कस लिया है। यही वजह है कि महिला विंग को चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए कहा गया है। विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2023) में महिलाओं की भूमिका अहम रहेगी, जिसके कारण अब महिला कांग्रेस के प्रदेश से लेकर जिला और ब्लॉक पदाधिकारी भी सक्रिय हो गई है।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलों देवी नेताम आज चार घण्टे शहर में रहेंगी। वे आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के साथ ही महिला कांग्रेस की भूमिका को लेकर बैठक लें रही। राज्य सरकार की योजनाओं को मतदाताओं तक पहुंचाने और हर बूथ पर महिला कांग्रेस की टीम बनाने सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जिला महिला कांग्रेस ग्रामीण की बैठक कर रही।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष फूलों देवी नेताम के द्वारा महिला कांग्रेस की बैठक और शहर आगमन को लेकर बीते दिन बुधवार को महिला कांग्रेस ग्रामीण की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमे सभी ब्लॉक अध्यक्षों और कार्यकारिणी को प्रदेश अध्यक्ष के आगमन एवं बैठक को लेकर व्यवस्थाएं और सूचना दी गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT