दो नक्सलियों की मौत
दो नक्सलियों की मौत Raj Express
छत्तीसगढ़

CG Naxal News: पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़, एक की मौत- सर्च अभियान जारी

Deeksha Nandini

CG Naxal News: छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे हुए तेलंगाना (Telangana) के कोत्तागुड़म (Kottagudem) में पुलिस और नक्सली (Naxalites) की मुठभेड़ हुई हैं जिसमें एक नक्सली के ढ़ेर होने की खबर सामने आई है। सर्चिंग के दौरान पुलिस को SLR ऑटोमैटिक हथियार (SLR Automatic Weapons) भी बरामद हुए है। मारे गए एक नक्सली की पहचान LAS कमांडर राजेश के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस कर्मियों द्वारा सर्च अभियान (Search Operation) जारी है।

बीते दिनों छत्तीसगढ़ में जवानों को बड़ी सफलता मिली थी जवानों ने एक लाख के इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया। जिससे प्रदेशवासियों ने राहत की सांस ली। दरअसल, जवानों द्वारा चलाये जा रहे सर्चिंग अभियान (Search Operation) में कई बंदूकों के साथ हथियार बंद नक्सली को दबोच लिया। मिली जानकारी के अनुसार, मदनवाडा़ थाना क्षेत्र के जंगल में सर्चिंग टीम सर्चिंग अभियान के लिए निकले थे इस दौरान जवानों ने नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया इस मामले की कार्रवाई मोहला-मानपुर-अंबागढ़ (Mohla-Manpur-Ambagarh) चौकी पुलिस ने की और SP वाई अक्षय कुमार ने PC में जानकारी दी थी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित जिले बीजापुर के थाना गंगालूर क्षेत्र पास कोरचोली और तोड़का के बीच के जंगलों में सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमे एक नक्सली ढेर हुआ। इसके अलावा तलाशी अभियान के जरिये 12 बोर की राइफल के बरामद की गई। यह सीआरपीएफ कोबरा बटालियन 207 और जिला पुलिस बल की सयुंक्त कार्रवाई थी। करलाझर नागेश बीके की जंगल में मुठभेड़ हुई थी जिसमे मारे गए नक्सली के पास 3 नाट 3 की बंदूकें भी जब्त की गई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT