बीजापुर में जवानों ने नक्सली कैम्प किया ध्वस्त
बीजापुर में जवानों ने नक्सली कैम्प किया ध्वस्त Raj Express
छत्तीसगढ़

CG Naxal News : बीजापुर में जवानों ने नक्सली कैम्प किया ध्वस्त, भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • नक्सलियों का कैम्प जवानों ने किया ध्वस्त।

  • कैम्प से माओवादी साहित्य, वर्दी और अन्य सामग्री बरामद हुई।

  • बस्तर फाइटर्स, सीआरपीएफ और कोबरा पुलिस द्वारा इलाके में सर्चिंग जारी।

Bijapur Naxalite Camp Demolished : बीजापुर, छत्तीसगढ़। नक्सली प्रभावित इलाके बीजापुर में जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने नक्सली कैम्प को ध्वस्त कर दिया। इसके साथ ही कई नक्सली घायल भी हुए। जवानों को नक्सलियों के ठिकाने (शिविर) से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री, दवाइयां, माओवादी साहित्य, वर्दी और अन्य सामग्री बरामद हुई है। फिलहाल डीआरजी, बस्तर फाइटर्स, सीआरपीएफ और कोबरा पुलिस द्वारा आसपास के इलाके में सर्चिंग जारी है।

इससे पहले बीते दिन गुरूवार को बीएसएफ और लोकल पुलिस टीम जॉइंट गश्त के दौरान सदाकटोला गांव के पास नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया था। इस ब्लास्ट में जवान बीएसएफ के हेड कांस्टेबल अखिलेश राय गंभीर रूप से घायल हुए थे जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। बुधवार को भी छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों द्वारा सुरक्षाकर्मियों की एक टीम पर हमला किया गया था। नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के जवान कमलेश साहू की जान चली गई थी और एक अन्य घायल हो गए थे। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT