छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद
छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा को कांग्रेस में मिला अहम पद, महासचिव ने जारी किया आदेश

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी में दो नए नेताओं को जोड़ने की खबर आ रही हैं। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) की तरफ से आदेश जारी किया गया हैं जिसमे बताया दो नए नेताओं छत्तीसगढ़ के पारस चोपड़ा और मुम्बई के महेश मलिक का नाम नियुक्ति में शामिल है।कांग्रेस के द्वारा ये नियुक्ति राष्ट्रीय स्तर पर की गई हैं। इन नए नेताओं को राष्ट्रीय सचिव (National Secretary) के पद पर नियुक्त किया गया है। इस संबंध में आदेश के साथ पार्टी की ओर से सूची जारी की गई है।

कांग्रेस में छत्तीसगढ़ का बढ़ा दबदबा:

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) की ओर से जारी आदेश में देशभर से दो नए नेताओं को राष्ट्रीय सचिव (National Secretary) के पद पर नियुक्त किया गया है। इस संबंध में आदेश के साथ पार्टी की ओर से सूची जारी की गई है। जिसमें पारस चोपड़ा और महेश मलिक का नाम नियुक्ति में शामिल है। बता दें पारस चोपड़ा छत्तीसगढ़ से और महेश मलिक मुम्बई से हैं। वेणुगोपाल ने राज्य के एक और नेता को ये अहम जिम्मेदारी दी है। ऐसे में कांग्रेस में छत्तीसगढ़ का दबदबा बढ़ता जा रहा है।

आदेश जारी

शुरू हुई कानाफूसी :

बता दे, पारस चोपड़ा रायपुर शहर के निवासी रहे है और साल 2003 में पारस चोपड़ा सह- कोषाध्यक्ष के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में काम कर चुके हैं। अब एक बार फिर पारस चोपड़ा की नियुक्ति राष्ट्रीय सचिव के तौर पर की गई हैं। बता दें, एक बार रायपुर विधानसभा चुनाव लड़कर बृजमोहन अग्रवाल से हार चुके हैं। ऐसे में अब एक बार फिर कानाफूसी शुरू हो रहे हैं कि, 2023 में पारस चोपड़ा को चुनावी मैदान में उतरते हुए देखा जा सकता हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT