आज मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के दौरे पर रहेंगे CM बघेल
आज मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के दौरे पर रहेंगे CM बघेल RE
छत्तीसगढ़

CG News: आज मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल।

  • देंगे 359.83 करोड़ रूपए के 325 विकास कार्यों की सौगात।

  • सीतामढ़ी-हरचौका में नवनिर्मित राम वाटिका और अधोसंरचना विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा का चुनाव होने वाला है, जिसकी तैयारियों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जुटे हुए हैं। ऐसे में वो छत्तीसगढ़ वासियों के लिए कई सौगात दे रहें हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। भूपेश बघेल यहां सीतामढ़ी-हरचौका में नवनिर्मित राम वाटिका और अधोसंरचना विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ सीएम बघेल जिले को 359 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत के 325 विकास कार्यों की सौगात देंगे।

बता दें कि, भूपेश बघेल द्वारा दी गई इस विकास कार्यों की सौगात में 156 करोड़ 47 लाख रुपये की लागत के 160 कार्यों का लोकार्पण तथा 203 करोड़ 36 लाख रुपये की लागत के 165 कार्यों का भूमिपूजन शामिल है। वहीं, मुख्यमंत्री कार्यक्रम में राज्य शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत हितग्राहियों को 03 करोड़ रुपये की सहायता राशि के चेक और सामग्री भी वितरित किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सीतामढ़ी-हरचौका में राम वन गमन पर्यटन परिपथ के अंतर्गत 07 करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से राम वाटिका और अधोसंरचना विकास के कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ लोकार्पित किए जाने वाले कार्यों में 22 करोड़ 61 लाख 12 हजार रुपये की लागत के बहरासी से सनबोरा एमपी बार्डर निर्माण कार्य, 11 करोड़ 19 लाख 11 हजार रुपये की लागत के जिला मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के बरौता से भुमका मार्ग पर नेउर नदी पर उच्च स्तरीय पुल एवं पहुंचमार्ग निर्माण कार्य, 4 करोड़ 54 लाख 10 हजार रुपये की लागत के बड़काबहरा से केल्हारी मार्ग पर खटम्बर नदी पर उच्च स्तरीय पुल और पहुंचमार्ग निर्माण कार्य शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT