भारी बारिश से सुपेला आकाश गंगा मार्केट में दुकानों में भरा पानी
भारी बारिश से सुपेला आकाश गंगा मार्केट में दुकानों में भरा पानी Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: भारी बारिश से सुपेला आकाश गंगा मार्केट में दुकानों में भरा पानी, करोड़ों का नुकसान

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश।

  • सुपेला आकाश गंगा मार्केट में दुकानों में भरा पानी

  • भारी बारिश से सुपेला आकाश गंगा मार्केट में दुकानों में भरा पानी।

  • पानी भरने से करोड़ों का हुआ नुकसान।

CG News: छत्तीसगढ़ में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है। यहां बीते दो दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। एक तरफ जहां बारिश से यहां का मौसम सुहाना हो गया है, वहीं सुबह से हो रही बारिश ने सुपेला के आकाशगंगा मार्केट के व्यापारियों को मुसीबत में डाल दिया है। इन व्यापारियों की दुकानों में पानी भर जाने से लाखों रुपए का इलेक्ट्रिक और अन्य सामान जलमग्न हो गए। पृथ्वी इलेक्ट्रॉनिक्स के अंदर तो 150 से अधिक फ्रिज, वाशिंग मशीन और माइक्रो वेब तैरते मिले। जिससे दुकान संचालक को बड़ा नुकसान हुआ।

बता दें कि, आकाशगंगा मार्केट के इन दुकानों में पानी भरने का मुख्य कारण रेलवे द्वारा अंडर ब्रिज को माना जा रहा है। वहीं, निगम प्रशासन ने बारिश के मद्देनजर कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की है, जिसका खामियाजा व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है। इलेक्ट्रिक समान की दुकानों एवं कार्यालयों में पानी भरने के बाद अब व्यापारी नुकसान की भरपाई को लेकर परेशान हैं, क्योंकि इन व्यापारियों को करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है।

आपको बता दें कि रेलवे द्वारा टाउनशिप से सुपेला मार्केट और नेशनल हाइवे को जोड़ने अंडरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी वजह से सभी आउटलेट और नालियां ब्लॉक कर दी गई है। यही वजह है कि, मार्केट में पानी भरा और तीन घंटे की बारिश ने पूरी तरह से लबालब कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT