CG News: अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में धमाका
CG News: अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में धमाका Raj Express
छत्तीसगढ़

CG News: अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में धमाका, तीन लोगों की मौत और कई लोग हुए घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बलौदाबाजार के अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में बड़ा हादसा

  • ऑक्सीजन सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

  • हादसे में तीन लोगों की मौत, कई घायल- दो गंभीर

  • घायलों को रायपुर किया गया है रेफर

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में बड़ा हादसा हो गया। बता दें, यहां हिरमी के अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में आक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग इस हादसे में घायल हो गए और 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को रायपुर रिफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घाटना सुहेला थाना के हिरमी गांव की है। यहां अल्ट्राटेक सिमेंट की फैक्ट्री है। दोपहर में फैक्ट्री में काम चल रहा था, इस दौरन भारी संख्या में मजदुर फैक्ट्री में मौज़ूद थे। इस दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि, तीन मजदूरों के चिथड़े उड़ गए। वही, हादसे में कई मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से लाकेश कुंअर गायकवाड निवासी कुथारोड, शत्रुहन लाल वर्मा निवासी मुड़पार, उमेश कुमार वर्मा निवासी सरफोंगा की मौत हुई है। वहीं, कई लोग घायल हुए हैं। हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को रायपुर रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की पुष्टि एसएसपी दीपक कुमार झा ने की है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं, हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर लाया जा रहा है। हादसे में मरने वाले सभी एक ही गांव के रहने वाले थे। फिलहाल मौके पर आफरा-तफरी का माहौल है। पुलिस भी घटना स्थल पर है और हादसों के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT