भिलाई में एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर
भिलाई में एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर RE
छत्तीसगढ़

CG News: भिलाई जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर, पिता और एक बच्चे की हुई मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • भिलाई जिले में एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर।

  • पिता और एक बच्चे की हुई मौत।

भिलाई, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जामुल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने जहर खा लिया। इस घटना में पिता और एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी सहित दो लोगों की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई जिले के जामुल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खा लिया है। जहर खाने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चों ने जहर खा लिया है। इस घटना में पिता और एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं, महिला और एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस जहर खाने के कारणों का पता लगा रही है।

बता दें कि, घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, सोमवार 25 दिसंबर की रात हेम लाल वर्मा ने सर्दी खांसी के नाम पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को दवाई दी और खुद भी खाया। दवाई खाते ही परिवार के सभी लोगों को उल्टी होने लगी, जिसके बाद सभी को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। उपचार के दौरान हेमलाल और बेटी प्रिया वर्मा 14 साल की मौत हो गई। वहीं पत्नी और बच्ची गंभीर है। दोनों का उपचार जारी है। फिलहाल, परिवार ने ऐसा क्यों किया इसकी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT