CG News: महासमुंद में तेज रफ्तार बस ने 17 मवेशियों को रौंदा
CG News: महासमुंद में तेज रफ्तार बस ने 17 मवेशियों को रौंदा Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: महासमुंद में तेज रफ्तार बस ने 17 मवेशियों को रौंदा, चालक मौके से फरार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • महासमुंद जिले में तेज रफ्तार का कहर।

  • तेज रफ्तार बस ने 17 मवेशियों को रौंदा।

  • घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

  • सूचना मिलते ही तुमगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

  • यह घटना तुमगांव थाना क्षेत्र का है।

महासमुंद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार का कहर आए दिन देखने को मिलता है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से सामने आई है। बता दें, यहां तेज रफ्तार बस ने 17 मवेशियों को रौंद दिया है। जिसके बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे के तुरंत बाद यहां हड़कंप मच गया। भारी संख्या लोग यहां इकट्ठे हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना तुमगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि, महेंद्रा ट्रेवल्स की बस सरायपाली से रायपुर जा रही थी। बस खाली थी, रास्ते में 17 मवेशी बैठे हुए थे। उसी वक्त ये भीषण हादसा हुआ है। बस ने उन्हें रौंद डाला और बस चालक मौके पर से फरार हो गया। सूचना मिलने पर तुमगांव पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

रायपुर में बिजली तार में फंसकर गाय की मौत:

वहीं, रायपुर में कचना के पिरदा इलाके में आज सुबह करीबन 7 बजे करंट लगने से गाय की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। बता दें, पिरदा में एक साल के भीतर गाय की मौत का यह पांचवा मामला है। इस घटना के बारे में गाय के मालिक मिथिलेश यादव ने कहा कि, सड़कों पर फैले बिजली की तार की वजह से उनकी पांचवीं गाय की अकाल मौत हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT