छत्तीसगढ़ कैडर के चार आईपीएस केंद्र में हुए आईजी इंपैनल
छत्तीसगढ़ कैडर के चार आईपीएस केंद्र में हुए आईजी इंपैनल Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News : छत्तीसगढ़ कैडर के चार आईपीएस केंद्र में हुए आईजी इंपैनल, देखें नाम

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ कैडर के चार आईपीएस केंद्र में हुए आईजी इंपैनल

  • अपॉइंटमेंट कमेटी ने देशभर के 41 IPS अधिकारियों का इंपैनलमेंट किया है

  • छत्तीसगढ़ कैडर के चार IPS अफसरों के नाम शामिल है

  • छत्तीसगढ़ से अभिषेक पाठक, संजीव शुक्ला, नेहा चंपावत और अजय यादव शामिल हैं

  • पाठक पहले ही सेंट्रल डेपुटेशन पर हैं

  • नेहा गृह विभाग की पहली महिला स्पेशल सेक्रेटरी हैं

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के चार आईपीएस अधिकारियों को केंद्र सरकार की अपॉइंटमेंट कमेटी ने आईजी और उसके समकक्ष पद के लिए इंपैनल किया है, चारों आईपीएस 2004 बैच के हैं। दरअसल, अपॉइंटमेंट कमेटी ने देशभर के 41 IPS अधिकारियों का इंपैनलमेंट किया है। इनमें छत्तीसगढ़ कैडर के चार IPS अफसरों के नाम शामिल है।

बता दें कि, कैबिनेट की अपॉइंटमेंट कमेटी ने देशभर के 41 आईपीएस अधिकारियों का इंपैनलमेंट किया है। इनमें छत्तीसगढ़ से अभिषेक पाठक, संजीव शुक्ला, नेहा चंपावत और अजय यादव शामिल हैं। पाठक पहले ही सेंट्रल डेपुटेशन पर हैं। शुक्ला पीएचक्यू में आईजी सीआईडी हैं और चिटफंड अपराध की जांच और हितग्राहियों को रुपए लौटाने वाली सरकार के अभियान के नोडल अधिकारी हैं। नेहा गृह विभाग की पहली महिला स्पेशल सेक्रेटरी हैं और अजय यादव सबसे पॉवरफुल आईजी इंटेलिजेंस की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

वहीं, संजीव शुक्ला पीएचक्यू में आईजी सीआईडी होने के साथ चिटफंड अपराध की जांच और हितग्राहियों को रुपए लौटाने वाली सरकार के अभियान के नोडल अधिकारी हैं। वहीं, अभिषेक पाठक वर्तमान में सेंट्रल डेपुटेशन पर हैं। वहीं, पाठक पहले ही सेंट्रल डेपुटेशन पर हैं, शुक्ला पीएचक्यू में आईजी सीआईडी हैं और चिटफंड अपराध की जांच और हितग्राहियों को रुपए लौटाने वाली सरकार के अभियान के नोडल अधिकारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT