पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-2 कोच में लगी भीषण आग
पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-2 कोच में लगी भीषण आग RE
छत्तीसगढ़

CG News: पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-2 कोच में लगी भीषण आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-2 कोच में लगी भीषण आग।

  • इस भीषण आग से यात्रियों में हड़कंप मच गया।

  • खबर मिलते ही तुरंत रेलवे हमला हरकत में आया और आग पर काबू पा लिया है।

भिलाई, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में पुरी से अहमदाबाद जा रही पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-2 कोच में पावर हाउस भिलाई रेलवे स्टेशन में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

बता दें कि, ट्रेन में आग लगने की खबर मिलते ही तत्काल रेलवे हमला हरकत में आया और आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया।

जानकारी के अनुसार, पुरी से अहमदाबाद जा रही पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस आज सुबह करीब 10:20 बजे पावर हाउस स्टेशन पहुंची थी। इसी दौरान ट्रेन के बी-2 कोच में अचानक लग गई। बी-2 कोच से धुआं निकलते देख रेल यात्रियों में हड़कंप मच गया, यात्रियों ने शोर मचाया कि ट्रेन के नीचे से धुआं निकल रहा है। जिसके बाद यात्रियों ने शोर मचाया कि, ट्रेन के नीचे से धुआं निकल रहा है। ट्रेन में आग लगने की खबर मिलते ही तत्काल रेलवे हमला हरकत में आया और आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

ट्रेन में इस भीषण आग लगने के बाद करीब घंटेभर ट्रेन पावर हाउस भिलाई रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। आग बुझाने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस घटना के बाद करीब घंटेभर ट्रेन पावर हाउस भिलाई रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। आग बुझाने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT