स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे Sex Racket
स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे Sex Racket Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

बड़ा खुलासा- स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे Sex Racket, पुलिस ने मारी रेड

Deeksha Nandini

Sex Racket In Spa Center: छत्तीसगढ़ में लगातार स्पा सेंटरों पर पुलिस छापा मार कर यहाँ चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर रही है। इसी क्रम मे रविवार को रायपुर पुलिस ने एक साथ कई स्पा सेंटरों पर छापा मार कर सेक्स रैकेट (Sex Racket) में शामिल कई लड़कियां संदिग्ध हालत में हिरासत में लिया है।

शहर के कई स्पा सेंटरों पर कार्रवाई:

रविवार को राजधानी के स्पा सेंटरों में पुलिस ने कार्रवाई की है। शहर के दर्जनभर से अधिक स्पा सेंटरों पर एक साथ छापेमारी की गई है। स्पा सेंटरों से संदिग्ध हालत में युवतियां मिली हैं। पुलिस महिला अधिकारियों के साथ एंटी क्राईम एंड साइबर यूनिट समेत कई अफसरों ने दबिश दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लंबे समय से स्पा सेंटरों में शिकायत प्राप्त हो रही थी, जिसके बाद आज महिला डीएसपी समेत संयुक्त टीम तैयार कर कार्रवाई की गई है।

दुर्ग का किया पर्दाफाश :

बता दें कि इसके पहले दुर्ग में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। जिसमे दुर्ग के स्टेशन रोड स्थित होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था। शुक्रवार रात करीब 12 बजे पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए होटल से दलाल सहित तीन युवक व 2 युवतियों को गिरफ्तार किया था और आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT