CG News: स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित
CG News: स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • स्कूल में बच्चों के सामने गांजा पीने वाला शिक्षक निलंबित

  • शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

  • सरकारी स्कूल में प्रधानपाठक के गांजा पीने का वीडियो आया सामने

  • वीडियो वायरल होने पर लिया गया एक्शन

  • यह मामला भरतपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम जोलगी स्कूल का है

CG News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के स्कूल के अंदर बच्चों के सामने गांजा पीने वाले शिक्षक शंभूदयाल वर्मा को जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला भरतपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम जोलगी स्कूल का है। जनकपुर के प्राथमिक शाला जोलगी में पदस्थ प्रधानपाठक शंभूदयाल वर्मा स्कूल के अंदर बच्चों के सामने गांजा फूंक रहे थे। इसका वीडिया भी सामने आया था, जो काफी वायरल हो रहा था। वीडियो सामने आने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले में संज्ञान लिया और विकासखंड शिक्षा अधिकारी को जांच के लिए निर्देश दिए। इसके बाद मामले की पुष्टी होने पर डीईओ ने प्रधानपाठक शंभूदयाल वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

क्या है मामला:

आपको बता दें कि, मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (MCB) जिले के एक सरकारी स्कूल में प्रधानपाठक के गांजा पीने का वीडियो सामने आया है। भरतपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत जोल्ही के शासकीय प्राथमिक शाला में हेड मास्टर क्लास रूम में बच्चों के सामने गांजा पीते नजर आए। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, प्रधानपाठक शंभू दयाल वर्मा गांजा पी रहे हैं, पीछे से बच्चों के पढ़ने की आवाजें आ रही हैं। ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी शंभू वर्मा सिर्फ गांजा ही नहीं बल्कि शराब पीकर स्कूल आ चुके हैं। प्रधानपाठक को लेकर अभिभावकों में काफी नाराजगी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT