तेंदूपत्ता तोड़ने गए बुजुर्ग पर बाघ ने किया हमला
तेंदूपत्ता तोड़ने गए बुजुर्ग पर बाघ ने किया हमला Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: तेंदूपत्ता तोड़ने गए बुजुर्ग पर बाघ ने किया हमला, बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले से आई बड़ी खबर

  • तेंदुपत्ता तोड़ने गए एक बुजुर्ग पर बाघ ने किया हमला

  • बाघ ने पंजे से बुजुर्ग के छाती, हाथ और सिर पर किया हमला

  • आनन-फानन में बुजुर्ग को खैरागढ़ सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती

खैरागढ़, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, यहां तेंदुपत्ता तोड़ने गए एक बुजुर्ग पर बाघ ने हमला कर दिया। जिसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाघ ने पंजे से बुजुर्ग के छाती, हाथ और सिर पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग तेंदूपत्ता तोड़ने जंगल गया था, तभी बाघ ने हमला कर दिया, लेकिन जंगल में मौजूद ग्रामीणों के शोरगुल से बाघ जंगल की ओर भाग गया और वह शिकार होने से बच गया। बता दें, जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर की दूरी पर वनांचल गातापार गांव जंगल इलाके के ईटार बीट के तहत आने वाले मंडलाटोला जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ाई कार्य पिछले तीन दिन से जारी है।

बता दें कि, मंडला टोला के 70 से अधिक संग्राहक रोजाना की तरह जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने निकले थे। तेंदुपत्ता संग्रहण में जुटे मंडलाटोला के 60 वर्षीय बैसाखू छेदैया पर जंगल में छिपे बाघ ने हमला कर दिया। आस-पास पत्ता तोड़ रहे ग्रामीणों के शोरगुल के बाद बाघ मौके से भाग निकला। बाघ के हमले से बैसाखू के छाती, हाथ और सिर में चोटे आई है। बैसाखू छेदैया को आनन-फानन में खैरागढ़ सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। यह पूरी घटना गातापार जंगल इलाके के ईटार बीट की बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT