गिट्टी से भरे हाइवा ने चार मालवाहक व एक कार को मारी टक्कर
गिट्टी से भरे हाइवा ने चार मालवाहक व एक कार को मारी टक्कर Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG Road Accident: गिट्टी से भरे हाइवा ने चार मालवाहक व एक कार को मारी टक्कर, कई लोग घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • गिट्टी से भरे हाइवा ने चार मालवाहक व एक कार को मारी टक्कर

  • हादसे 2 लोगों के घायल होने की जानकारी है

  • घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है

  • सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है

बलौदाजार, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के बलौदाजार जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां गिट्टी से भरे हाइवा ने माजदा को टक्कर मार दी। घटना इतनी भयानक था कि, साइड से गुजर रही कार और एक मिनी ट्रक भी चपेट में आ गया। हादसे में 2 लोगों के घायल होने की जानकारी है। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक हाइवा अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित हाइवा ने चार मालवाहक एवं एक कार को अपनी चपेट में लिया है। कई लोगों को गम्भीर चोट आई है। वहीं कुछ दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास जारी है। बता दें हादसा होते देख आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। भाटापारा सिटी पुलिस मौके पर मौजूद है और घायलों को निकालने में जुटी हुई है।

बता दें कि, पूरी घटना भाटापारा के रेल्वे ओवरब्रिज से भाटापारा शहर के अंदर प्रवेश करने वाले सड़क पर घटी है, जहां चारों तरफ मोड़ है। जहां 2 वाहनों की टक्कर हुई। वहीं इस टक्कर में 2 और वाहन हादसे की जद में आ गए। घटना में मिनी ट्रक का चालक वाहन में बुरी तरीके से फंस गया था, जिसको पुलिस की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। वहीं इस घटना में घायल कुल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ची कराया गया है, जिनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, इस मार्ग में आए दिन हादसे होते रहते हैं। जिसकी बड़ी वजह सड़क के किनारे मौजूद होटलों के पास खड़ वाहनों को भी बताया जा रहा है। इसके बाद भी प्रशासन नदारद नजर आता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT