सड़क हादसे में भाजपा नेता की हुई मौत
सड़क हादसे में भाजपा नेता की हुई मौत RE
छत्तीसगढ़

CG Road Accident: सड़क हादसे में भाजपा नेता की हुई मौत,कोंडागांव से जगदलपुर जाते वक्त हुआ हादसा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कोंडागांव से जगदलपुर जाते वक्त हुआ हादसा।

  • हादसे में भाजपा कार्यालय प्रभारी को गंभीर चोट ।

  • शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

कोंडागांव, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के घोड़ागांव के पास अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष दिलावर कपाड़िया और की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता संतोष पात्रे गंभीर रूप घायल है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा कोंडागांव से जगदलपुर जाते वक्त हुआ है। बता दें, दोनों कार में सवार होकर किसी कार्य से कोंडागांव से जगदलपुर जा रहे थे। इसी दौरान लगभग 3.30 बजे उनकी कार कोंडागांव से 22 किमी दूर जोबा के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में दिलावर कपाड़िया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी संतोष पात्रे को गंभीर चोंट लगी है, संतोष पात्रे इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। वहीं, दूसरी ओर कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। घायल का कोण्डागांव के जिला अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, जिलाध्यक्ष का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT