CG ACCIDENT: दो ट्रकों के बीच भिड़ंत
CG ACCIDENT: दो ट्रकों के बीच भिड़ंत  Raj Express
छत्तीसगढ़

CG ROAD ACCIDENT: दो ट्रकों के बीच भिड़ंत, दो की मौत और दो घायल

Deeksha Nandini

CG ROAD ACCIDENT: जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) के हथनेवरा बिर्रा रोड पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। जिसमें ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रेलर और ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा दो लोंगों के घायल होने की खबर है। हादसा इतना भीषण था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है।

दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों को चांपा में बीडीएम उपचार (BDM treatment) के लिए भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

छत्तीसगढ़ में दूसरा सड़क हादसा : बस की चपेट में आया क्लीनर

बलरामपुर (Balrampur ) के वाड्रफनगर (Vadrafnagar) से होकर रायपुर जाने वाली बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया है। जिसे वाड्रफनगर सिविल अस्पताल (Vadrafnagar Civil Hospital) में भर्ती किया गया था। लेकिन उसकी हालत बिगड़ने होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

बस की चपेट में आया क्लीनर

दरअसल, शुक्रवार रात करीब 9 बजे नवीन बस का चालक बस को बैक कर रहा था, इस दौरान बस बाउंड्र से टकरा गई। जिसकी चपेट में पीछे खड़ा क्लीनर (Cleaner) आ गया। बस और बाउंड्री के बीच में क्लीनर काफी देर फंसा रहा। काफी प्रयासों के बाद लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल में दाखिल कराया। घटना के बाद बस चालक गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया। लोगों ने दीवार तोड़कर क्लीनर को बाहर निकाला और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी तफ्दीश शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT