CG Road Accident
CG Road Accident Social Media
छत्तीसगढ़

Road Accident: छत्तीसगढ़ में दो सड़क हादसे- तेज रफ़्तार के बने शिकार, दो की मौत

Deeksha Nandini

कोरबा, छत्तीसगढ़। प्रदेश में रोड हादसों का ग्राफ ऊंचा उठता जा रहा है। दिनों दिन बढ़ रहे सड़क हादसों में कई घरों के चिराग बुझे है। ऐसे ही छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुए सड़क हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई। दरअसल लकड़ियों से भरे एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है।

वन विभाग की लकड़ियों से लोड था ट्रक :

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में वन विभाग के लकड़ियों से लोड एक ट्रक ने बाइक सवार को रौदा दिया। मामला रजगामार थाना क्षेत्र का है। इस सड़क हादसे से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की काफी भीड़ लग गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही 112 और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को जब्त कर लिया और जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया है। वहीं मृतक की अब तक शिनाख्त नहीं हुई है।

कोरकोमा की ओर से कोरबा आ रहा था ट्रक :

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के पास बैग में लगभग 30 हजार रुपए मिलें हैं। रजगामार पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक कोरकोमा की ओर से कोरबा आ रहा था वहीं युवक बाइक से कोरबा से कोरकोमा की ओर जा रहा था। सड़क हादसे की दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

कोरबा सड़क हादसा

रिंगरोड में सड़क हादसा:

भाठागांव फिल्टर प्लांट के पास रिंगरोड में भीषण सड़क हादसा हो गया। सोमवार सुबह तेज रफ्तार मिनी कार ने ऑटो को भीषण टक्कर मारने के बाद जगदलपुर की बस से उतरे यात्री को रौंदते हुए नेशनल हाइवे की रेलिंग तोड़कर फिल्टर प्लांट की दीवार से टकरा। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालत में कार ड्राइव कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला टिकरापारा थाना का है और पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

रिंगरोड में सड़क हादसा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT