Chhattisgarh Road Accident
Chhattisgarh Road Accident Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में दो सड़क हादसे, तीन की मौत 14 गंभीर रूप से घायल

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Road Accident: प्रदेश में दिनों- दिन सड़क दुर्घटना के केस बढ़ते जा रहे है। इन हादसों पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन, पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार जागरुकता अभियान एवं दंडात्मक कार्यवाही की जा रही इसके बाद भी सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही।हाल ही छत्तीसगढ़ में दो बड़े सड़क हादसे सामने आये है जिसमे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो बच्चों समेत 12 लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

छत्तीसगढ़ में पहला सड़क हादसा :

छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे मार्ग (Bilaspur-Raipur National Highway) पर एक यात्री बस खड़ी ट्रेलर में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 12 घायल हो गए। यह नांदघाट (Nadghat) में यह भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि 12 घायलों में महिला यात्री भी शामिल हैंं। हादसे के बाद नांदघाट पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को स्‍थानीय शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

छत्तीसगढ़ में दूसरा सड़क हादसा :

पुसौर के जतरी गांव में अपने परिचित होम्योपैथी चिकित्सक (Homeopathy Doctor) के घर बच्चे का जन्मदिन मनाने स्कूटी से खरसिया आ रहे थे। जिन्हें ग्राम रानीसागर में रेलवे ओव्हर ब्रिज (Ranisagar Over Bridge) के ऊपर शनिवार रात ट्रेलर ने वाहन को अपने गिरफ्त में ले लिया। सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही खरसिया पुलिस टीम (Kharsia Police Team) घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुटते हुए दोनों मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए दोनों घायलों को खरसिया सिविल अस्पताल में आरंभिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT