CG Road Accident
CG Road Accident सांकेतिक चित्र
छत्तीसगढ़

हादसों भरा रविवार: NH-30 पर दो ट्रकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, तेज रफ्तार डंफर ने 5 बच्चों को रौंदा

Deeksha Nandini

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ में आज रविवार की शुरुआत दर्दनाक हादसों से हुई हैं। देश में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ रहा हैं। ऐसे में हाल ही में छत्तीस्गार्ड के दो दर्दनाक हादसों की जानकारी मिली हैं। इन दोनों हादसों की वजह तेज रफ़्तार हैं। दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 30 रायपुर-जबलपुर मार्ग पर दो तेज रफ़्तार ट्रैकों की आमने सामने से भिड़त हो गई जिसमे दोनों ट्रक बिखर गए हैं। वहीँ दूसरा दर्दनाक हादसा सारंगढ़-सरायपाली मार्ग पर हुआ हैं जहाँ नहाने के लिए जा रहे 5 बच्चों पर तेज रफ़्तार ट्रक ने अपना शिकार बना लिया।

NH-30 पर ट्रकों की भिड़त :

दो ट्रकों की भिड़त आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक ट्रक में सवार चालक-परिचालक की मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे 30 रायपुर-जबलपुर मार्ग पर पोंडी के बायपास की दुर्घटना हुई, जिसमें रायपुर की ओर से आ रही सीमेंट से लदी ट्रक मध्यप्रदेश की ओर से रायपुर की ओर जा रही पटिया से भरे ट्रक से जा टकराई।

तेज रफ़्तार ट्रक ने बच्चों को रौदा :

सारंगढ़-सरायपाली मार्ग बटाउपाली में दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार डंफर/ ट्रक ने 5 बच्चों को कुचल दिया है। हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई है, वहीं 3 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे से लोगों में बहुत रोष हैं। बता दें कि, बच्चे रोड़ा के उप पार स्थित तालाब में नहाने जा रहे थे। रोड पार करते समय एक तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक/डंफर ने बच्चों के ऊपर चढ़ा दिया। वहीं बच्चों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है। शासन प्रशासन मौके पर मौजूद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT