राजधानी में आज 7 ट्रेनें रद्द
राजधानी में आज 7 ट्रेनें रद्द Raj Express
छत्तीसगढ़

CG Trains Cancel: राजधानी में आज 7 ट्रेनें रद्द, रायपुर स्टेशन 10 मई तक बंद

Deeksha Nandini

CG Trains Cancel: रायपुर (RAIPUR) स्टेशन को 10 मई तक के लिए बंद कर दिया गया है जिसके कारण कई ट्रेनों का शेड्यूल चेंज हो गया है। वहीं रायपुर के लिए उरकुरा (Urkura) में अस्थायी स्टापेज दिया गया है। यह बदलाव 4 मई से 10 मई तक जारी रहेगा। आज रेलवे पटरी में इंटरलॉकिंग के काम का दूसरा दिन है। आज भी 7 ट्रेने रद्द की गई है, वहीं 9 ट्रेनों को रि- शेड्यूल किया गया है।

ट्रेन यात्रियों को हो रही परेशानी :

राजधानी स्टेशन पर चल रहे काम के चलते ट्रेनों को रि-शेड्यूल (Rescheduled) किया जा रहा है जिसकी वजह से ट्रेन (Train) यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों की मदद के लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। यात्री अधिक जानकारी के लिए रेलवे के द्वारा जारी किये नंबर 0771– 2252500 में कॉल कर ट्रेन की रि- शेड्यूलिंग के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मेंटनेंस (Maintenance) और लाइन एक्सटेंशन (Line Extension) जैसे कार्यों के लिए ट्रेनें लगातार रद्द या डायवर्ट की जा रही हैं। राउरकेला से बिलासपुर तक सफर करने वाली यात्री हर दिन परेशान होते हैं। बीते दिन गुरुवार को पुरी की ओर से आने वाली उत्कल और दुर्ग जाने वाली साउथ बिहार एक्सप्रेस अपने तय समय से पांच और तीन घंटे देर से पहुंचीं। उत्कल एक्सप्रेस शाम 4.40 बजे और साउथ बिहार एक्सप्रेस 5.10 बजे पहुंची। ट्रेनों को इधर उधर रोका गया। झारसुगुड़ा से रायगढ़ पहुंचने में एक्सप्रेस ट्रेनों को तीन घंटे लगे। टाटा नगर -इतवारी एक्सप्रेस उरकुरा-सरोना (Tata Nagar - Itwari Express Urkura - Sarona) होकर रवाना होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT