पीएटी और पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी
पीएटी और पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG Vyapam Result: पीएटी और पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी, यहां देख सकते हैं रिजल्ट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने पीएटी-पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी।

  • अभ्यर्थी व्यापमं की वेबसाइट cgvyapam.cgstate.gov.in पर जाकर देख सकते हैं अपना रिजल्ट।

  • प्रदेशभर के 132 परीक्षा केंद्रों में दो जुलाई को ली गई थी परीक्षा।

CG Vyapam Result: छत्तीसगढ़ पीएटी-पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, व्यापमं की तरफ से सोमवार को प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट (पीएटी) और प्री-वेटरनरी पालिटेक्निक टेस्ट (पीवीपीटी) प्रवेश परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिया गया है। व्यवसायिक परीक्षा मंडल ने 13 जुलाई को इन परीक्षाओं के मॉडल आंसर जारी किए थे, जिस पर 16 जुलाई तक दावा आपत्ति मंगाई गई थी।

बता दें कि, दावा आपत्ति के निराकरण विषय विशेषज्ञों के द्वारा किया गया है, जिसके बाद अंतिम परीक्षा परिणाम तैयार कर उसकी घोषणा की गई है। इन परीक्षाओं का परिणाम देखने के लिए अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यवसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट पर जाकर लॉगइन कर सकते है।

यहां देख सकते हैं रिजल्ट:

जानकारी के अनुसार, पीएटी-पीवीपीटी प्रवेश परीक्षा में शामिल अभ्यर्थीं परिणाम देखने के लिए व्यापमं की वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in का अवलोकन कर (CG VYAPAM RESULT 2023) सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, व्यापमं ने पीएटी-पीवीपीटी की प्रवेश परीक्षा 2 जुलाई को कराई गई थी। इसके मॉडल आंसर 13 जुलाई को व्यापमं ने जारी किए थे और अभ्यर्थियों से 16 जुलाई तक दावा-आपत्ति मंगाई थी। दावा-आपत्तियों का निराकरण करने के बाद बीते दिन सोमवार को व्यापमं ने पीएटी-पीवीपीटी की प्रवेश परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। बता दें, छत्तीसगढ़ व्यापम की ओर से प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट 2023 का रिजल्ट जारी होने के साथ ही फाइनल उत्तर कुंजी भी जारी कर दी गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT